• Breaking News

    सुरेश प्रभु के टीटीई ने की यात्री से मारपीट, बच्चा रोता रहा, पत्नी चीखती रही


    जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के रेलवे जंक्शन पर टिकट चैक करने वाले टीटीई की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जयपुर रेलवे स्टेशन सबसे ज्यादा सुविधाओं वाला रेलवे स्टेशन है लेकिन जितना ज्यादा इस स्टेशन का विकास हो रहा है. उतना ही यहां का स्टॉफ यात्रियों के प्रति बेपरवाह हो गया है यहां तक की यात्रियों के सा​थ मारपीट की घटनांए भी सामने आ रही है. दरअसल 23 जून रात 8.30 बजे एक यात्री अपनी पत्नी और छोटे बच्चे के साथ आश्रम एक्सप्रेस से सफर कर रहा था. उस यात्री को बेटिकट बताते हुए स्टेशन पर तीन टीटीई ने मिलकर जमकर पिटा. इस दौरान महिला और बच्चा स्टेशन पर जोर जोर से चिल्लाने लगे लेकिन बच्चे के रोने का असर भी इन टीटीई पर नही हुआ और पिटाई करते हुए टीटीई इस व्यक्ती को हैड टीटीर्इ् रूम में ले गये. रेल प्रशासन फिल्हाल इसकी जांच की बात कर रहें है. दरअसल व्यक्ति के  पास जनरल का टिकट था लेकिन वो रिजर्वेशन के डिब्बे में बैठ गया था. इसी को लेकर टीटी ने यात्री के साथ बदसलूकी की. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इसके बाद यात्री ने कहा कि उसके पास साधारण का टिकट है और जो भी जूर्माना लगे वो हमसे ले लें लेकिन टीटी ने उससे मारपीट कर दी. इस तरह का ये मामला पहला नही है इससे पहले भी इस तरह का मामला जयपुर के गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर सामने आया था. ​जब एक टीटी ने एक यूवक की जमकर पिटायी कर दी थी.

    इस वीडियो में सिर्फ एक टीटीई की गुंडई नहीं बल्कि आधा दर्जन से ज्यादा टीटीई के हाथों एक यात्री की पिटाई नजर आ रही है. रेलवे स्टेशन पर टीटीई के इस निर्दयता और शर्मनाक हरकत के वायरल होने के बाद रेलवे प्रशासन भी हरकत में आया है. इनमें से एक टीटीई को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि अन्य के खिलाफ जांच के आदेश जारी किए गए हैं.


    दैनिक भास्कर के खबर के अनुसार रेलवे जंक्शन पर एक अकेले व्यक्ति को उसकी पत्नी और बच्चों के सामने लात-घूंसा से पीटा गया. किसी ने इस पिटाई का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. बताया जा रहा है कि यह यात्री आश्रम एक्सप्रेस से सफर कर दिल्ली से आ रहा था. परिवार के साथ वह जनरल टिकट पर आरक्षित कोच में यात्रा कर रहा था. ट्रेन के जयपुर पहुंचने पर सीसीएम स्क्वॉड में मौजूद टीटीई नेतराम मीणा, राजेश्वर मीणा, सत्यनारायण मीणा की यात्री से इस बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद वह उसे ट्रेन से उतारकर हैड टीटीई समीर शर्मा के कमरे में ले आए. यहां कहासुनी बढ़ने पर इन्होंने मिलकर यात्री के साथ जमकर मारपीट की.




    वीडियो वायरल होने पर रेलवे प्रबंधन ने खानापूर्ति करते हुए केवल नेतराम मीणा को निलम्बित कर दिया. लेकिन अन्य के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. आखिर मामला बढ़ता देख जांच के आदेश दिए गए.

    No comments:

    Post a Comment

    अपना कमेंट लिखें

    loading...