• Breaking News

    बिहार बीजेपी नेता के बेटा को टीटीई ने ट्रेन से फेंका, युवक की मौत


    नई दिल्ली: अभी हाल ही में राजस्थान की राजधानी जयपुर के रेलवे जंक्शन पर टिकट चैक करने वाले टीटीई की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमे एक यात्री को बेटिकट बताते हुए स्टेशन पर तीन टीटीई ने मिलकर जमकर पिटा. इस दौरान महिला और बच्चा स्टेशन पर जोर जोर से चिल्लाने लगे लेकिन बच्चे के रोने का असर भी इन टीटीई पर नही हुआ और पिटाई करते हुए टीटीई इस व्यक्ती को हैड टीटीर्इ् रूम में ले गये. जिसके बाद खबर मिडिया में आने रेल प्रशासन ने जाँच करवाई की बात की थी. इस तरह की गुंडागर्दी की आये दिन देखने और सुनने को मिल ही जाता है.

    इसी क्रम में यूपी में एक युवक को ट्रेन में अवैध वसूली कर रहे टीटीई और पुलिसकर्मियों का वीडियो बनाने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. आरोपियों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की जिसके बाद उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. हादसे में युवक की मौत हो गई. मृतक बीजेपी नेता का बेटा था. दिल्ली से चम्बल एक्सप्रेस पर सवार होकर बनारस के लिए चला कम्प्यूटर इंजीनियर राहुल सिंह के साथ ट्रेन में सवार टिकट कलेक्टर ने दुर्व्यवहार किया. इसकी खुलासा राहुल के बगल में बैठे इलाहाबाद के एक अधिवक्ता के द्वारा स्थानीय रेल पुलिस को दिए गए सुचना से हुआ है. बताया गया है की मोहनिया के भोखरी गांव के भाजपा के युवा तुर्क दिवंगत नेता संजय सिंह का छोटा पुत्र राहुल सिंह दिल्ली के एक प्राइवेट कंपनी में कम्प्यूटर इंजीनियर के रूप में काम करता था. जबकि उसकी पत्नी ज्योति सिंह दिल्ली में ही पीसीएल कंपनी में इंजीनियर है. दोनों की शादी हाल में हीं हुई थी. गुरुवार को चम्बल एक्सप्रेस ट्रेन से वापस गांव आ रहा था. इसकी जानकारी राहुल अपने चाचा शत्रुंजय सिंह उर्फ़ छोटन सिंह (पैक्स अध्यक्ष भोखरी) को फोन से देते हुए कहा था की हम बनारस मकान पर आ रहे है. राहुल की पत्नी ज्योति भी तीज के मौके पर पति की राह देख रही थी.

     




    उधर चम्बल एक्सप्रेस के ऐसी टू टीयर कोच संख्या 21 में सफर कर रहे युवा इंजीनियर की गाड़ी जब महोबा स्टेशन पर रुकी तो उसमे टीसी के साथ दो महिला पुलिस समेत पांच पुलिस वाले सवार हुए. 

    टीटीई और सुरक्षाकर्मी और उनके साथी ट्रेन में घुसकर अवैध वसूली करने लगी. जिसका वीडियो राहुल बनाने लगा और सुरक्षाकर्मियों की नजर पड़ गई जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने राहुल की जमकर पिटाई की और उसके बाद निर्मलता पूर्वक उसके साथ बदसलूकी भी की और धमकी दिया की अश्लील हरकत करने के जुर्म में तुम्हें जेल भेजेंगे और इसी दौरान वह गेट की तरफ आया और चलती ट्रेन से नीचे धकेल दिया.
     

    घटना की सूचना मिलते ही राहुल के परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने महोबा, झांसी जीआरपी में मामला दर्ज कराया. शुरुआत में राहुल के परिवार को बताया गया कि वह चेकिंग के दौरान ट्रेन से कूद गया था, लेकिन जांच के दौरान घटना का खुलासा हो गया.

    राहुल के पिता ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    यह भी पढ़ें - सुरेश प्रभु के टीटीई ने की यात्री से मारपीट, बच्चा रोता रहा, पत्नी चीखती रही
                     
                        प्रभुजी के राजधानी एक्सप्रेस में टीटीई ने सेना के जवान को पीटा, देखें Video


    No comments:

    Post a Comment

    अपना कमेंट लिखें

    Most Popular Posts

    loading...

    Fashion

    Contact Me

    Name

    Email *

    Message *