• Breaking News

    बिहार में बड़ा रेल हादसा, मौर्य एक्सप्रेस के बोगी में रेलवे ट्रैक टूटकर घुसा



    एक बार फिर से रेल विभाग के लापरवाही की सूचना मिल रही है. इस बार दुर्घटना बिहार के लखीसराय जिले में तड़के सुबह हुआ है. जानकारी के अनुसार किऊल रेलवे स्टेशन के करीब 15027, मौर्य एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे में पटरी का एक टुकड़ा घुसा, जिसके बाद ट्रेन में बहुत जड़ों की ब्लास्ट हुई. इसके बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई. इस हादसे में एक की मौत जबकि दो लोगों के घायल होने की खबर है.

    बिहार में बड़ा रेल हादसा

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज सुबह जिस ट्रैक से मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी. ठीक उसके बगल वाले ट्रैक पर मरम्मत का काम चल रहा था. तेज गति से गुजरने के कारण पटरी जनरल डिब्बे में घुस गई. लगभग 10 फिट के पटरी के बोगी के अंदर घुस जाने से एक बड़ा विस्फोटक आवाज हुआ. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए हैं. 

    मौर्य एक्सप्रेस के बोगी में रेलवे ट्रैक टूटकर घुसा

    इस घटना आज सुबह 3 बजे हुआ है और इसकी जानकारी मिलते ही एटीएस की टीम को घटनास्थल पर भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि पटरी टूटने के कारण यह हादसा हुआ. बताया गया कि रेलवे की मदद से क्षतिग्रस्त बोगी को हटाकर ट्रेन को रवाना किया गया.

    इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गाड़ी जैसे ही महेशलेटा हॉल्ट के करीब पहुंची उसमें तुरंत ब्लास्ट हो गया. हादसे की खबर मिलेत ही पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला की ट्रेन के डिब्बे में पटरी का टुकड़ा घुस गया था. पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए स्थानीय लोगों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया. 

    No comments:

    Post a Comment

    अपना कमेंट लिखें

    Most Popular Posts

    loading...

    Fashion

    Contact Me

    Name

    Email *

    Message *