• Breaking News

    मिलिए पीड़िता के वकील पूनम चंद सोलंकी से, जिन्होंने बिना डरे आसाराम को जेल पहुंचाया


    मिलिए पीड़िता के वकील पूनम चंद सोलंकी से, जिन्होंने बिना डरे आसाराम को जेल पहुंचाया

    नावालिग के साथ दुराचार के एक मामले में आसाराम को जोधपुर अदालत से उम्र कैद की सजा सुनाई है. जिसके बाद पीड़िता के परिवार ने राहत की सांस ली है. इस फैसले के तुरंत बाद पीड़िता ने कहा 'थैंक्स गॉड आपने ढोंगी बाबा को उसके किए की सजा दिला ही दी'. इसके साथ आप यह भी जानना चाहते होंगे कि पीड़िता के तरफ से केस किसने लड़ा. जानकारी के अनुसार इस मामले में पीड़िता के वकील श्री पुनम चंद सोलंकी थे.

    इस हीरो को हम सलाम करते हैं जिन्होंने बिना डरे, गरीब परिवार के लिए ही लड़ाई नहीं लड़ी बल्कि धर्म के नाम पर ढोंग का भी पर्दाफास किया. बताया जा रहा है कि मुजरिम आसाराम ने अपने बचाव के लिए राम जेठमलानी, सुब्रमण्यम स्वामी जैसे देश के नामचीन वकीलों को भी रखा. मगर स्कूटी से चलने वाले पुनम चंद सोलंकी के सामने इन सबकी एक नही चली. इनके बारे में शोसल मिडिया में यह भी बताया जा रहा है कि इन्होने पीड़िता का केस मुफ्त में लड़ा है.


    "जब हमें भ्रष्ट और अपराधी रूप से इच्छुक ईश्वर से लड़ना है, तो हमें कानूनी ढांचे के भीतर खुद को ध्वनि और प्रतिबद्ध दिखाना होगा. सोलंकी ने निर्णय के बाद टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, "मैं कई वरिष्ठ नागरिकों का आभारी हूं जिन्होंने अभ्यास शुरू करने के दौरान मेरे अंदर सही मूल्य पैदा किए."

    एक बार फिर से हम उनके बहादुरी को सलाम करते हैं. जहां बड़े-से-बड़े वकील सिस्टम के सामने घुटने टेक देते या बिक जाते वहां पूनम चंद ने समाज में एक उदाहरण पेश किया है. उनके कारण ही गरीब आदमी न्यायालय पर भरोषा करता हैं.

    यह भी पढ़ें-

    2 comments:

    अपना कमेंट लिखें

    Most Popular Posts

    loading...