• Breaking News

    WorkerVoice.in - Worker Hindi News, Anganwadi News, Employee information, Central Government Employees News in Hindi

     Employee information

    WorkerVoice.in - Worker Hindi News, Anganwadi News, Employee information, Central Government Employees News in Hindi

    Government आंकड़े बताते हैं कि पुरे Country में UN-Organized Sector में 40 करोड़ और Organized Sector में 6 करोड़ Worker काम करते हैं. यह तो हुईGovernment आंकड़ा मगर वास्तविक Data  इससे भी कहीं ज्यादा है. एक तरफ 48 वर्ष पहले से Equal Pay For Equal Work का प्रावधान है मगर Labour को जीने लायक Minimum Wages भी नहीं मिल रहा है. जो कि एक सभ्य समाज के लिए बहुत ही चिंतनीय विषय है. इस ब्लॉग WorkerVoice.in - Worker Hindi News के माध्यम से हम Anganwadi News, Employee information, Central Government Employees News in Hindi, etc आपतक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. उम्मीद करते हैं की आपलोगो को पसंद आयेगा.

    Hindi Latest News, Breaking News, 


    आये दिन हमारे जीवन में कुछ न कुछ उलझन or Problems का सामना करना पड़ता है, चाहे वह पारिवारिक हो या आसपास की समस्या हो, बच्चे के School या Bank की समस्या हो, Office या MCD का प्रॉब्लम हो, Police या Court का झमेला हो. जयादातर लोग अपने जिम्मेवारी से भागने की कोशिश करते हैं. मगर इस तरह की समस्याएं कदम-कदम पर पीछा करती है. इस Blog के माध्यम से इन समस्याओं के बारे में चर्चा करेंगे. 

    आइये जाने कि किसी भी समस्या को कैसे समाधान करें (Let's learn how to solve any problem.)

    सभी के लिए उपयोगी जानकारी (Helpful Information for all)

    हेल्पलाइन (Helpline) All Type of information related useful links 

    आज हमें लगभग हरेक जानकारी के लिए इंटरनेट का सहारा लेना पड़ता है. अगर कोई भी जानकारी चाहिए तो हम गूगल में जाकर सर्च करते है, फिर साइट-दर-साइट भटकना पड़ता है. इससे निजात दिलाने के लिए हम आपको सही जगह पर ले जाकर सही सूचना दिलाने का काम करेंगे. यह लिस्ट दिन-ब-दिन बढ़ती रहेगी. अगर आपको जो जानकारी चाहिए, उस सर्विस का लिंक इस लिस्ट में नहीं है तो हमे बताएं, हम उसका पता करेंगे और इसे अपडेट करेंगे.

    काम आने वाले हेल्पलाइन नंबर

    No comments:

    Post a Comment

    अपना कमेंट लिखें

    Most Popular Posts

    loading...