मध्यप्रदेश के बाद अब हरियाणा महिला गेस्ट टीचर ने मुंडन करवाया, शर्मनाक

हरियाणा: खट्टर सरकार के वादा खिलाफी के कारण महिला गेस्ट टीचर ने करनाल में मुंडन करवाया. जो कि केवल हरियाणा ही नही बल्कि पूरे देश के लिए शर्म की बात है. अर्णव मित्तल, गेस्ट टीचर ने बताया कि इस समय हजारों की भीड़ में होने पर भी सन्नाटा पसर गया. सभी लोगों के आंखों से आंसू निकल गए. इससे शर्मनाक और क्या होगा जब किसी महिला शिक्षिका को अपने हक और अधिकार के लिए मुंडन करवाना पड़े.
जानकारी के लिए बता दें कि मुंडन करने वाले महिला गेस्ट टीचर कोई और नहीं बल्कि एक शहीद की पत्नी नैना यादव हैं. जिन्होंने अपने आठ साल के बेटे साथ मुंडन करवाया है. वो लोग सरकार से सामान काम का सामान वेतन की मांग कर रहे हैं. जबकि इसके बाद भी सरकार के तरफ से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा था. जिसके बाद सोयी सरकार को जगाने के लिए यह निर्णय लिया गया है.
यह कोई एक दिन में नहीं हुआ या फिर सरकार को इसकी जानकारी नही थी. जानकारी के अनुसार पहले मुख्यमंत्री साहब को अल्टीमेटम देकर और खुद गेस्ट टीचर्स ने खून से खत लिखकर इस मुंडन कार्यक्रम में आने का न्योता भी दिया था. अगर सरकार चाहती तो ऐसा होने से रोका जा सकता था, मगर ऐसा नही किया गया. शिक्षकों का आरोप है कि वर्तमान शिक्षा मंत्री श्री राम विलास शर्मा में सरकार बनने से पूर्व गेस्ट टीचर्स को पक्का करने का वादा किया था. मगर सरकार बनते ही मुकर गये.
यह भी पढ़ें –
Share this

2 thoughts on “मध्यप्रदेश के बाद अब हरियाणा महिला गेस्ट टीचर ने मुंडन करवाया, शर्मनाक”

  1. हक के लिए एक होना होगा ये सरकारें बेरहम है और पुंजिपतियो की गुलाम है।

    Reply
  2. एक दम सही कहा आपने, मगर युवाओं की समझने में बहुत समय लगेगा

    Reply

Leave a Comment