बिहार में बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े स्कूल टीचर की ह्त्या कर दी

बिहार में अपराधी वेखौफ होते जा रहे हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि उनको कानून का भय नहीं रहा. पिछले दिनों एक नावालिग युवती के साथ अपमानजनक वारदात के बाद एक फौजी की खुलेआम मारपीट और उसके संबधी की हत्या इस बात को साबित करता है. आज भी हाजीपुर में अपराधियों ने एक हाई स्कूल टीचर को स्कुल में घुस कर गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद शिक्षक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया.

स्कूल टीचर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी

मिडिया के मिली जानकारी के मुताबिक बदमाश बाइक से एलएन हाईस्कूल पहुंचे. बदमाश बाइक को बाहर खड़ी करके स्कूल के अंदर घुसे. स्कूल टीचर राकेश रंजन को देखते ही बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. मौके पर शिक्षक को तीन गोली लगी. घटना के बाद स्कूल में अफरा तफरी मच गई.
परिसर में मौजूद स्टाफ ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन बदमाश चकमा देकर फरार हो गए. स्टाफ तुरंत शिक्षक को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शिक्षक राकेश कुमार रंजन एलएन हाईस्कूल में संस्कृत के शिक्षक थे. राकेश रंजन भगवानपुर थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के रहने वाले थे.
शिक्षक रोज के भांति आज भी समय से जिले के भगवानपुर स्थित लक्ष्मी नारायण उच्च विद्यालय  आए थे. वो घटना के समय स्कूल परिसर में स्थित हैंडपंप के पास खड़े थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. घायल अवस्था में शिक्षक रंजन जान बचाने के इरादे से प्रधानाध्यापक कार्यालय में दौड़े.
इसके बाद बदमाशों ने प्रधानाध्यापक कार्यालय में घुसकर उन्हें फिर गोली मारी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवा में हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए. इस घटना के बाद से स्कूल के शिक्षकों और छात्रों के बीच दहशत का माहौल है. स्कूल प्रबंधन ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी. अभी तक इस घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है.
Share this

आपके पास वर्कर से सम्बंधित कोई जानकारी, लेख या प्रेरणादायक संघर्ष की कहानी है जो आप हम सभी के साथ share करना चाहते हैं तो हमें Email करें – [email protected]

WorkerVoice.in को सुचारु रूप से चलाने के लिए नीचे Pay बटन पर क्लिक कर आर्थिक मदद करें-

Leave a Comment