Bihar Niyojit Teacher समान वेतन केस में यह गलती, फैसले पर न फेर दे पानी

कल Supreme Court में Bihar Niyojit Teacher के समान काम के समान वेतन की सुनवाई होनी है. जिसके बारे में बताया जा रहा है कि शायद यह सुनवाई अंतिम होगी और जिसके बाद माननीय कोर्ट का फैसला आना तय है. इसके बारे में एक तरफ तो कुछ शिक्षक याचिकाकर्ता जीत की उम्मीद कर रहें हैं तो कुछ याचिकाकर्ताओं द्वारा कोर्ट के समक्ष की गई गलती को लेकर चिंतित भी दिख रहें.

Bihar Niyojit Teacher के समान वेतन

बिहार नियोजित टीचर (Bihar Niyojit Teacher) के लिए पटना हाईकोर्ट ने एक ऐतिहासिक फैसला दिया. जिसके अनुसार सभी बिहार नियोजित शिक्षकों को पेटिशन फाइल करने की तिथि से समान वेतन का लाभ देने को कहा गया. जिस फैसला को बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी हैं.

अभी तक मतलब पटना हाईकोर्ट तक यह लड़ाई बिहार नियोजित टीचर वस बिहार सरकार था. मगर यहाँ सुप्रीम कोर्ट में बिहार नियोजित टीचर विस् बिहार नियोजित टीचर होता हुआ दिख रहा हैं. Bihar Niyojit Teacher के समान वेतन केस में बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं. जिसका खामियाजा उनको भुगतना पड़ सकता हैं.

जिसके बारे में हमने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से बताने को कोशिस की हैं. आइये इस सभी के बीच कुछ ऐसे तथ्य और गलती को देखते हैं, जिसको किसी भी तरह से इग्नोर नहीं किया जा सकता हैं. Watch till End.

Bihar Niyojit Teacher के समान वेतन केस में यह गलती, कहीं फैसले पर न फेर दे पानी

अगर आपने पूरा वीडियों देखा हैं तो जानकारी कैसी लगी. अपना विचार कमेंट बॉक्स में जरूर लिख कर बताइयेगा.

Share this

Leave a Comment