ICAI ने 300 Contract Worker को नौकरी से निकाला, धरने पर बैठे

CAI (Institute of Chartered Accountant of India) ने 300 Contract Worker को नौकरी से निकाल दिया हैं. जिसके बाद नौकरी से निकाले कर्मचारी विरोध में दिल्ली के आईटीओ स्थिति ICAI कार्यालय के बाहर धरना पर पिछले 2 दिन से बैठे हैं. वो सरकार से अपनी नौकरी बहाली की मांग कर रहे हैं.

ICAI ने Contract Worker को नौकरी से निकाला

ऐसे हमें इसकी खबर शनिवार शाम के समय ही एक साथी ने दी थी. उन्होंने यह भी बताया कि अब वो लोग सोमवार को धरने पर बैठेंगे. मगर सोमवार को वो लोग थोड़ा देर से यानी 11 बजे के बाद शायद धरना स्थल पर पहुंचे थे और हम उनके बताये स्थान पर 10:30 बजे पहुंचे और उनको नहीं पाकर लौट गए थे. जिसके बाद आज फिर उनके धरना स्थल पर पहुंचे. जिसके बाद कुछ साथियों से मुलाकात हुई.

ICAI में काम करने वाले कर्मचारियों ने बताया कि उनकी सर्विस 3 महीने पर रिन्यून की जाती थी मगर इस बार नहीं की गई और शाम को फोन आया कि कल से मत आया. उन्होंने आगे बताया कि न तो हमें कोई नोटिस दिया गया और न ही टर्मिनेशन लेटर ही दिया गया.

उन्होंने बताया कि उनके कई साथी तो पिछले 10-15 साल से लगातार काम कर रहे थे. आगे उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि “ऐसा भी नहीं की काम ख़तम हो गया बल्कि उनकी जगह ऑफिसर लोग अपने लोगों की भर्ती करना चाहते हैं, इसीलिए ऐसा किया जा रहा हैं”.अधिक जानकारी के लिए नीचे के लिंक को क्लिक कर वीडियो देखिये –

ICAI ने 300 Contract Worker को नौकरी से निकाला, धरने पर बैठे कर्मचारी

यह भी पढ़ें –

Share this

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए (यहाँ Click) करें.

आपके पास वर्कर से सम्बंधित कोई जानकारी, लेख या प्रेरणादायक संघर्ष की कहानी है जो आप हम सभी के साथ share करना चाहते हैं तो हमें Email – [email protected] करें.

WorkerVoice.in को सुचारु रूप से चलाने के लिए नीचे Pay बटन पर क्लिक कर आर्थिक मदद करें-

Leave a Comment

error: Content is protected !!