Sahara India Latest News -पटोरी SDO जैसे अधिकारी होंगे तो पैसा कैसे मिलेगा?

Sahara India Latest News Today 2023: सहारा इंडिया के नाम पर देश के करोड़ों जमाकर्ताओं का पैसा जमा करवा लिया गया। जिनका पैसा धोखे से पहले क्यू शॉप फिर अलग-अलग सोसाइटी में कन्वर्ट कर दिया गया। पटोरी एसडीओ द्वारा सहारा इंडिया पर कार्रवाई के बजाए फर्जीवाड़े की पोल खोलने वाले के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। अब आप ही सोचिए कि पटोरी SDO जैसे अधिकारी होंगे तो पैसा कैसे मिलेगा?

Sahara India Latest News Today 2023

बिहार राज्य के समस्तीपुर जिले के पटोरी में सहारा इंडिया फर्जीवाड़े की शिकायत दी गई थी। जिसके तकरीबन दस महीने बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नही किया गया है। ऐसे में हमने अभी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जिसके नोटिस मिलने से नाराज होकर पटोरी SDO मो. जफर आलम द्वारा सुरजीत श्यामल को बुलाकर बॉडीगार्ड से मारपीट करने की कोशिश की गई। जिसकी लिखित शिकायत उच्चाधिकारियों को कर दी गई है।

Sahara India Patory news in hindi today

सुरजीत श्यामल को पटोरी थाना प्रभारी ने फोन करके सहारा इंडिया फर्जीवाड़ा पर एफआईआर के लिए थाने पर 04 जनवरी 2022 को 10 बजे बुलाया। वो कुछ जमाकर्ताओं के साथ पटोरी थाना प्रभारी से जाकर मिला तथा उनको सभी बातों से अवगत कराया। जिस पर उन्होंने सभी जमाकर्ताओं से व्यक्तिगत रूप से शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा और साथ ही कहा कि आप पटोरी एसडीओ साहब से मिल लिजिए। जिसके बाद अगर वो कहेंगे तो हम एफआईआर दर्ज कर लेंगे।

सहारा इंडिया लेटेस्ट न्यूज़ 2023 today

सुरजीत ने पटोरी एसडीओ मो. जफर आलम को 12:13 बजे दोपहर फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। जिसके बाद उनसे मिलने उनके ऑफिस 1ः45 बजे मिलने गया। उस समय वो गाड़ी से आवास जा रहे थे। गाड़ी रोक कर उनसे पटोरी थाना प्रभारी द्वारा कही बता बताई तो एसडीओ साहब ने नाराज होते हुए कहा कि FIR करना हमारा काम नही है। पटोरी थाना प्रभारी से पुछिए कि कितना FIR हमसे पुछकर दर्ज करता है।

SDO पटोरी ने अपने बाडीगार्ड को कहा कि मोबाइल फोड़ दो

सर्वश्रेष्ठ हिंदी कहानियां, लेख और प्रेरणादायक विचार के लिए विजिट करें - HindiChowk.Com

श्यामल ने कहा कि उनके कहे अनुसार प्रत्येक जमाकर्ता अलग-अलग शिकायत देकर FIR करवायेंगे तो प्रशासन के लिए हरेक शिकायत पर FIR दर्ज करने से काम का दवाब बढ़ने से मुसीबत पैदा हो जायेगी। जिसपर उनका बाॅडिगार्ड ने उनके साथी अनुरूध कुमार से मोबाईल छीन लिया कि यह रिकार्डिंग कर रहा है। SDO पटोरी ने अपने बाडीगार्ड को कहा कि मोबाइल फोड़ दो ये लोग बहुत नेतागिरी करता है।

Sahara India Latest News Today 2023 पटोरी SDO जैसे अधिकारी होंगे तो सहारा इंडिया का पैसा कैसे मिलेगा?

अब आप ही सोचिए कि ऐसे अधिकारीयों ने नाक के नीचे सहारा इंडिया के नाम पर वर्षों से फर्जीवाड़ा चल रहा था। ये लोग जिस पर कार्रवाई के उल्ट शिकायतकर्ता को डरा कर मामले को दबाना चाहते हैं। जबकि इनको सब कुछ पता हो गया है। अब आप ही बतायें कि पटोरी SDO जैसे अधिकारी होंगे तो पैसा कैसे मिलेगा?

यह भी पढ़ें-

Share this

हमारे लेटेस्ट उपडेट तुरंत पाने के लिए टेलीग्राम चैनल पर जुड़ें Join Telegram

Leave a Comment

error: Content is protected !!