दिल्ली ठेका वर्करों ने चुनाव से पहले प्रदर्शन करते हुए कहा ..

दिल्ली ठेका वर्करों ने चुनाव से पहले प्रदर्शन किया. जिसमें राज्य में काम करने वाले अलग- अलग विभाग के ठेका कर्मचारियों ने भाग लिया. इसमें वो मुख्यतः सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर समान काम का समान वेतन और नौकरी पक्की करने की मांग कर रहे थे.

दिल्ली ठेका वर्करों का प्रदर्शन 

डीटीसी के कमचारियों के आह्वान पर दिल्ली राज्य में काम करने वाले अलग- अलग विभाग के ठेका कर्मचारियों ने ITO के शहीदी पार्क में प्रदर्शन किया. जिसमे डीटीसी, सिविल गार्ड, कैट्स, गेस्ट टीचर, सिविल डिफेंस, हॉस्पिटल सहित कई अलग अलग विभाग में ठेका कर्मचारियों ने भाग लिया.
दिल्ली ठेका वर्करों ने चुनाव से पहले प्रदर्शन करते हुए कहा कि उनको “समान काम का समान वेतन” दिया जाए. इसके साथ उन्होंने या भी कहा कि केजरीवाल सरकार ठेका वर्कर को पक्का करने के मुद्दे पर आई थी, अगर ठेका वर्कर के साथ धोखा किया हैं.

आप खुद ही हमारे यूट्यूब चैनल वर्कर वॉयस डॉट इन पर इस प्रोटेस्ट का वीडियो देख सकते हैं. जिसमें हमने वर्कर से बातचीत की हैं. जिसमें उनकी समस्या पर चर्चा की हैं. आप नीचे के लिंक को क्लीक कर देख सकते हैं.

दिल्ली ठेका वर्करों ने चुनाव से पहले प्रदर्शन करते हुए कहा…

Share this

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए (यहाँ Click) करें.

आपके पास वर्कर से सम्बंधित कोई जानकारी, लेख या प्रेरणादायक संघर्ष की कहानी है जो आप हम सभी के साथ share करना चाहते हैं तो हमें Email – [email protected] करें.

WorkerVoice.in को सुचारु रूप से चलाने के लिए नीचे Pay बटन पर क्लिक कर आर्थिक मदद करें-

2 thoughts on “दिल्ली ठेका वर्करों ने चुनाव से पहले प्रदर्शन करते हुए कहा ..”

  1. Worker right's serculer (1)contact worker overtime rate center gov't perhour (2)duty of hollydas (3)duty of owertime and owertime rate

    Reply
  2. You can read more article about worker rights on this page – workervoice.in/p/employee-help-desk.html

    Reply

Leave a Comment

error: Content is protected !!