मोहनपुर SBI मैनेजर ने झुकते हुए राहुल का अकाउंट बचत खाता में कन्वर्ट?

एसबीआई मोहनपुर शाखा में राहुल कुमार का जनधन खाता था। जिसको वह सेविंग खाता में कन्वर्ट करवाना चाहता था। जिसके लिए उसको बैंक के द्वारा बार-बार दौड़ा जा रहा था। आज राहुल को बैंक के द्वारा शाखा प्रबंधक के द्वारा पत्र भेजा गया है। जिसके अनुसार मोहनपुर SBI मैनेजर ने झुकते हुए राहुल का अकाउंट बचत खाता में कन्वर्ट कर दिया है, आइये जानते हैं पूरा मामला क्या है?

मोहनपुर SBI मैनेजर ने झुकते हुए राहुल का अकाउंट बचत खाता

बिहार राज्य के समस्तीपुर जिला अन्तर्गत भारतीय स्टेट बैंक के मोहनपुर शाखा (016986) भाया-बघड़ा से संबंधित सी0एस0पी0 में राहुल कुमार का जनधन खाता था। जिसको वह समान्य बचत खाता में कन्वर्ट करवाना चाहता था। जिसके बाद बैंक के द्वारा सुनवाई नहीं होने पर दिनांक-29.03.2024 को ई-मेल से एसबीआई के संबंधित उच्चाधिकारियों से किया था।

No products found.

राहुल कुमार के द्वारा शिकायत करने के 4 दिन के बाद एसबीआई शाखा प्रबंधक ने कॉल करते हुए कहा कि मैं विपिन प्रसाद बोल रहा हॅूं। तुम राहुल बोल रहे हो, तुम उल्टा-पुल्टा कम्पलेन करता हैं तुम पर हम कोर्ट केस कर दें क्या? यही नही उन्होनें यह भी कहा कि तुम्हारा घर धमौन में कहां पड़ता है, हम तुम्हारे घर आ कर बताते हैं। उनके साथ फोन पर एक और व्यक्ति था जिसने अपना नाम नहीं बताया।

SBI Manager Mohanpur Letter to Rahul Kumar

राहुल कुमार ने फोन की रिकॉर्डिंग कर ली और फिर से एसबीआई के उच्चाधिकारियों के साथ ही स्थानीय थाने में भी लिखित शिकायत दर्ज करवाया। आज उसके घर पर एसबीआई मोहपुर शाखा मैनेजर का एक पत्र प्राप्त हुआ है। जिसके अनुसार मोहनपुर SBI मैनेजर ने झुकते हुए राहुल का अकाउंट बचत खाता में कन्वर्ट कर दिया है। जो कि राहुल कुमार की जीत है। हमने साथ ही SBI से राहुल के साथ दुर्व्यवहार और केस में फंसाने की धमकी के लिए बैंक मैनजर पर कार्रवाई की मांग की है।

SBI Branch Manager की दादागिरी, ऐसे लोगों ने ही सरकारी बैंक का भट्टा बैठा दिया?

अगर आपका भी कोई शिकायत एसबीआई बैंक से हो तो आप भी उच्चाधिकारियों को शिकायत कर सकते हैं। आप SBI Chairman Email id पर बैंक की शिकायत कर 48 घंटे में ऐसे समाधान पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें-

Share this

Leave a Comment